Currency Large Converter

5

keshavjasper thulung

Hello, Welcome to www.keshavjasper.blogspot.com

Tuesday, August 18, 2009

विज्ञान कक्षा -

विज्ञान कक्षा - छठी कक्षा विज्ञान शिक्षक श्री Sampson अपने वर्ग पूछते हैं: "कौन है जो मानव शरीर के अंग मुझे बता सकते हैं करने के लिए विस्तारित 10 बार अपनी सामान्य आकार जब प्रेरित?" कोई नहीं है, इसलिए वह पहली छात्रा पर अपने तरीके से देखने के लिए कहती है एक हाथ बढ़ा. "मेरी, तुम मानव शरीर के अंग है जो मुझे बता सकते हैं करने के लिए विस्तारित 10 बार अपनी सामान्य आकार जब प्रेरित?" मेरी, furiously शरमा उठ खड़ा है: "सर, आप कैसे इस तरह के सवाल पूछने की हिम्मत कैसे की?" वह 'कहता है. मैंने जो तुम्हें निकाल होगा प्रिंसिपल से शिकायत करेंगे मेरे माता पिता को शिकायत करने जा रहा हूँ! " श्री Sampson Mary की प्रतिक्रिया से, हैरान है butundaunted. वह फिर से, और सैम उसके हाथ उठाता इस बार सवाल के वर्ग पूछता है. "हाँ, सैम?" श्री Sampson कहते हैं. "सर, सही जवाब मानव आँख के परितारिका है." "बहुत, सैम धन्यवाद. अच्छा है." श्री Sampson तो मरियम के लिए बदल जाता है और, "मरियम कहती हैं, मैं तुम्हें बताने के लिए 3 चीजें: पहला, यह स्पष्ट है कि तुम अपना होमवर्क नहीं किया है. दूसरे, आप एक गंदे दिमाग है. और तीसरा, मैं तुम हो एक दिन डर उदासी से निराश होने वाला. "

No comments:

Popular Posts